मुज़फ्फरनगर में भाजपा पर बरसे राज बब्बर, इमरान मसूद ने कहा मोदी है पेटू पीएम

आस मोहम्मद कैफ़, TwCircles.net

मुज़फ्फरनगर में भाजपा पर बरसे राज बब्बर

पुरकाजी: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि भाजपा की सरकार पूँजीपतियों की सरकार है. भाजपा ने नोटबंदी कर देश को बर्बाद कर दिया है. उन्होंने कहा कि एक आदमी ढूंढ़कर ला दो जिसने नरेन्द्र मोदी के हाथ की चाय पी हो. इस प्रधानमंत्री ने अब तक 156 बार अपनी जुबान बदली है. जो व्यक्ति एक बार ईद की मुबारकबाद नही दे सकता है, वह आबूधाबी जाकर सज़दा करता है. जो दस लाख का सूट पहनता हो, वह फ़क़ीर नहीं हो सकता.

मुज़फ्फरनगर में भाजपा पर बरसे राज बब्बर

पूर्व चैयरमैन मियां नसीम द्वारा आयोजित जनसभा में राज बब्बर ने विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, ‘देश के प्रधानमंत्री के एक एक शब्द का अर्थ निकाला जाता है. लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ने अब तक नोटबंदी पर अब तक 156 बार जबान बदली है. और नोटबंदी पर खिड़की का खेल खुलकर चला है.’ उन्होंने कहा कि गरीब मजदूर बैंको की लम्बी लाईन में खड़े हैं. लाईन में कोई भी अमीर व्यक्ति नहीं खड़ा है.

मुज़फ्फरनगर में भाजपा पर बरसे राज बब्बर

उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति ने 14 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री व ढाई साल देश के प्रधानमंत्री के रूप में गुज़ारे हैं. लेकिन ये मात्र साम्प्रदायिक बाते करते हैं. इन चीजों से वे हिन्दू मुस्लिम को बांटने की बात करते है. उन्होने कहा कि देश की आजादी में कांग्रेस व देशवासियों ने अपने खून से आजादी दिलाई.

राज बब्बर ने कहा कि जात-बिरादरी के नाम पर क्षेत्रीय पार्टी मजबूत हो गई है, और छोटे-छोटे नेता बड़े नेता बन चुके हैं. उनके पीछे सैकड़ों गाड़ियों का काफिला चलता है. इससे कांग्रेस कमजोर हुई है. भाजपा व आरएसएस मजबूत तो हुई है लेकिन देश का कोई विकास नही किया बल्कि वह लोगों को बिरादरी के नाम पर बांट रही है.

मुज़फ्फरनगर में भाजपा पर बरसे राज बब्बर

उन्होने कहा कि अब क्या खाना है क्या पीना, फ्रीज में क्या रखना है क्या यह फैसला भी भाजपा करेगी.

उन्होंने कहा कि किसानों को धान,गेंहू ,गन्ना उचित दाम नहीं मिल रहे हैं. जिससे किसान परेशान है और किसान अपनी फ़सल के लिए दवाई भी नही खरीद पा रहे है, जब हिन्दुस्तान का किसान ही परेशान होगा तो देश खुशहाल कैसे होगा.

मुज़फ्फरनगर में भाजपा पर बरसे राज बब्बर

उन्होंने आगे कहा, ’27 सालों से यूपी में कांग्रेस की सरकार नही रही है. जिस कारण प्रदेश का विकास नही हो पा रहा है. कांग्रेस के शासन में प्रदेश का जमकर विकास होगा.’

प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने अपने पुराने अंदाज में बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बेलगाम है, हथेली पीट-पीटकर बात करते हैं, कभी रोते तो कभी हंसते हैं. उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री ने यदि त्याग किया, तो मैं पूछता हूं कि वे किस राजनैतिक व रजवाड़े परिवार से आये हैं. जितनी कुर्बानी कांग्रेस ने दी है, भाजपा एक बार बस कुर्बानी अपनी बता दे. इस नोटबंदी के फैसले से गरीब मजदूर और गरीब हुआ है.

मुज़फ्फरनगर में भाजपा पर बरसे राज बब्बर

उन्होने कहा कि जब ये सरकार नोटबंदी पर फ़ेल हो गई तो कैशलेस की बात करने लगे. यहां पर लोगों को एटीएम तो चलाना नहीं आता तो पेटीएम कैसे चलायेंगे. पीएम का असली नाम पेटू प्रधानमंत्री है. जनसभा को विधायक पंकज मलिक, पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक, अशोक भारती, सलीम मलिक, हरेन्द्र त्यागी, पूर्व मंत्री दीपक कुमार, मियां वसीम सईद, अमन गौतम, डा.मतलूब, सुरेन्द्र मैनवाल, संदीप श्रीवास्तव, मुकेश शर्मा, योगी राज, गुफरान काजमी, अजीम सिद्दकी, अशोक वर्मा, अहसान नेता,वारिश राजपूत, बिलकिश चौधरी ने सम्बोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नानू मियां, संचालन सुबोध शर्मा ने किया.

बाद में नगर पंचायत के पूर्व चैयरमैन मियां नसीम ने लोगों से कांग्रेस को मजबूत कर मजहबी फसाद फैलाने पार्टी को आगामी विधानसभा में सबक सिखाने की अपील की.

SHARE