वोटों के लिए रालोद प्रत्याशी ने भाई की करा दी हत्या

आस मोहम्मद कैफ, TwoCircles.net

बुलंदशहर : खुर्जा से राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी मनोज गौतम पर इल्जाम है कि उन्होंने राजनीतिक लाभ के लिए अपने सगे भाई को मरवा दिया. पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया है और यह खुलासा किया है. रालोद इस विधानसभा सीट पर कमजोर स्थिति में थी. यहां मनोज को सलाह दी गयी कि जीत के लिए उसे कुछ करना होगा और मनोज गौतम ने यह कदम उठाया.


Support TwoCircles

मनोज कुमार गौतम पर आरोप है कि चुनावों में सहानुभूति हासिल करने के लिए उन्होंने अपने ही सगे भाई के साथ और भाई के दोस्त की हत्या करा दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में मनोज गौतम, उसके दो साथियों और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों के मुताबिक बुलंदशहर की खुर्जा सीट से रालोद के उम्मीदवार मनोज गौतम को लगा कि भाई की हत्या कराकर उसे चुनावों में जनता की सहानुभूति मिलेगी, जिससे वह चुनावों में अपनी नैया पार लगा लेगा. पुलिस ने बताया कि मनोज ने आरोपियों के साथ मिलकर भाई विनोद और उसके करीबी दोस्त सचिन के अपहरण और हत्या की साजिश रची.

बता दें, विनोद और सचिन का लाशें 7 फरवरी की सुबह खुर्जा के अग्रवाल फाटक के पास जंगल में मिली पड़ी थीं. विनोद और सचिन का 6 फरवरी की रात को अपहरण हुआ था. पुलिस के मुताबिक, दोनों को किडनैप करके जंगल ले जाया गया. वहां मनोज गौतम की लाइसेंसी रिवॉल्वर से दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मनोज की उस रिवॉल्वर को बरामद कर लिया है, जिससे हत्या को अंजाम दिया गया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं मनोज अपने भाई की हत्या का आरोप बसपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह पर थोप रहा है.

SUPPORT TWOCIRCLES HELP SUPPORT INDEPENDENT AND NON-PROFIT MEDIA. DONATE HERE