आगरा की लड़की दिल्ली से मिली, बताया दिव्यांशु के साथ थी, मेहताब बेगुनाह

आकिल हुसैन। Twocircles .Net 

आगरा के एक अस्पताल के बाहर से एक हफ्ते पहले कथित तौर पर अपह्रत हुईं नाबालिग लड़की के मामले में नया मोड़ आ गया है। कथित अपह्रत नाबालिग किशोरी को पुलिस ने दिल्ली से बरामद किया है। पुलिस के अनुसार लड़की ने बताया हैं कि उसका अपहरण नहीं हुआ था वो अपनी मर्जी से दिल्ली गईं थी और वहां पेइंग गेस्ट के तौर रह रही थी। पिछले एक हफ्ते से हिंदू संगठन इस मामले को लेकर हंगामा और प्रदर्शन किया जा रहा था।


Support TwoCircles

ताजगंज क्षेत्र निवासी किशोरी 23 फरवरी को न्यू आगरा स्थित एक अस्पताल में दवा लेने गई थी। तभी अगवा कर ली गई थी। किशोरी के घरवालों ने मेरठ के मेहताब राणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। अब पुलिस ने लड़की को दिल्ली से बरामद कर लिया है।

पुलिस द्वारा बरामद की गई लड़की के अनुसार वो दिव्यांशु नाम के युवक के साथ रजामंदी से दिल्ली गई थी। वहीं लड़की को दिल्ली ले जाने में दिव्यांशु की मदद करने वाले रिंकु ने पुलिस को बताया कि पूरा प्लान दिव्यांशु ने बनाया था और वो उसी के कहने पर इसमें शामिल हुआ था। लड़की ने पुलिस को बताया कि  परिजन उसे पढ़ा नहीं  रहे हैं , वो आगे पढ़ना चाहतीं है। दिव्यांशु चौहान ग्वालियर का रहने वाला हैं।  दिव्यांशु की उससे दोस्ती एक शादी समारोह में हुईं थी और फिर फोन पर बातचीत शुरू हो गई, इसी दौरान उसने दिव्यांशु को अपनी पढ़ाई के बारे में बताया और दिव्यांशु उसकी पढ़ाई में मदद करने लगा। लड़की ने बताया कि वो नीट की तैयारी करना चाहतीं थी और दिव्यांशु ने उसकी कोचिंग के खर्च उठाने की बात कही और इसीलिए उसको दिल्ली भी ले गया जहां उसको हास्टल में रूकवाया था।

आगरा पुलिस ने अनुसार  पीड़िता लड़की ने  कोर्ट में बयान दर्ज कराए हैं। पुलिस के मुताबिक बयान के आधार पर दिव्यांशू और रिंकू को मुकदमे में नामजद करने पर विचार होगा। फिलहाल दिव्यांशु साइबर ठगी के मामले में जेल में बंद हैं।

SUPPORT TWOCIRCLES HELP SUPPORT INDEPENDENT AND NON-PROFIT MEDIA. DONATE HERE