Home India Politics चन्द्रशेखर ‘रावण’ की गिरफ़्तारी का कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने किया विरोध,...

चन्द्रशेखर ‘रावण’ की गिरफ़्तारी का कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने किया विरोध, कहा भीम आर्मी की लड़ाई लड़ेंगे

TwoCircles.net Staff Reporter

सहारनपुर : भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर की गिरफ़्तारी की ख़बर के साथ ही कांग्रेस नेता इमरान मसूद खुलकर भीम आर्मी और उसके संस्थापक चन्द्रशेखर ‘रावण’ के बचाव में आ गए हैं.

उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि भीम आर्मी एक सामाजिक संगठन है. प्रदेश सरकार इसका उत्पीड़न कर रही है.

इमरान मसूद के प्रेस वार्ता में आज उनके साथ चन्द्रशेखर के माता और भाई भी मौजूद थे. मसूद ने आरोप लगाया कि  भाजपा सरकार में आते ही दलित उत्पीड़न करती है.

उन्होंने कहा भीम आर्मी के लिए कांग्रेस लड़ाई लड़ेगी. इमरान मसूद के खुलकर भीम आर्मी के पक्ष में आने से दलित -मुस्लिम गठजोड़ की एक बार फिर पुरानी वैशाखी पर कांग्रेस की नज़र गड़ गई है. क्यास लगाया जा रहा है कि ये गठजोड़ बसपा के समीकरणों को गड़बड़ा सकता है.

बताते चलें कि इससे पहले भी इमरान मसूद यह कह चुके हैं कि सहारनपुर हिंसा का खलनायक चंद्रशेखर नहीं, सांसद राघव लखनपाल हैं. तब उन्होंने TwoCircles.net के साथ बातचीत में कहा था कि, ‘9 मई को भीम आर्मी के प्रदर्शन के दौरान अख़बारों में चन्द्रशेखर आज़ाद की प्रसाशनिक अधिकारियों के साथ तस्वीरें छपती हैं, जिसमें वो अधिकारियों के साथ मिलकर भीड़ को समझा रहे हैं. अब उसी चन्द्रशेखर को नक्सली बताया जा रहा है और अराजकता व गुंडागर्दी का नंगा नाच कराने वाले और इन हालात को पैदा करने वाले राघव लखनपाल को साधु. ये कहां का इंसाफ़ है? इसलिए हमारा कहना है कि राघव लखनपाल की गिरफ़्तारी चंद्रशेख़र से पहले होनी चाहिए, वरना यह अन्यायपूर्ण और एक पक्षीय बात होगी.’