प्रतापगढ में विहिप नेता की गुंडागर्दी,पुलिस से की गाली गलौज ,गिरफ्तार

स्टाफ़ रिपोर्टर। Twocircles.net

यूपी में प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र में एक स्थानीय विहिप नेता का पुलिस से बदसलूकी, गाली-गलौज और हाथापाई करने का मामला सामने आया है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा हैं जिसमें एक शख्स जो विहिप का नेता हैं कानून के रखवालों को खुलेआम गाली दे रहा हैं और हाथापाई कर रहा हैं। मामला में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी विहिप नेता पर सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने, 7 सीएलए एक्ट मारपीट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया हैं।


Support TwoCircles

प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना क्षेत्र के उदय मिश्र विश्व हिन्दू परिषद के जिला उपाध्यक्ष हैं। बीते शनिवार को उनकी कार की भिड़ंत एक मैजिक से हो गई थी। राजकुमार सरोज जो मैजिक लेकर आ रहा था तभी डेरवा बाजार के अंसारी मोहल्ला में उसकी मैजिक की भिड़ंत विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष उदय मिश्रा की कार से हो गई थी । तभी उदय मिश्रा मैजिक चालक राजकुमार से हाथापाई और गाली गलौज करने लगे। मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई और जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

एक्सीडेंट और जाम होने की सूचना मिलने पर सिपाही कुंदन शर्मा पहुंचा और मामले को शांत करवाने लगा। इस पर उदय मिश्रा  सिपाही कुंदन शर्मा से गाली गलौज करते हुए हाथापाई करने लगा। विवाद को बढ़ता देख सूचना पर स्थानीय डेरवा बाजार चौकी प्रभारी भी पहुंच गए लेकिन फिर भी विहिप नेता की सिपाही के साथ अभद्रता और गाली गलौज जारी रही। वायरल वीडियो में उदय मिश्रा सिपाही को गाली और धमकी देते दिख रहे हैं।

अब पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए चौकी इंचार्ज डेरवा बाजार देवीदयाल कश्यप की तहरीर पर विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष उदय मिश्रा पर धारा 323,504,506,332,353 सहित 7 सीएलए एक्ट समेत मुकदमा दर्ज किया गया हैं। वहीं दूसरी एफआईआर मैजिक चालक राजकुमार की तहरीर पर भी दर्ज की गई है। मैजिक चालक राजकुमार की ओर से दर्ज एफआईआर में धारा 269,427,323,504,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने भारी तादाद में फोर्स के साथ शनिवार रात ही को  उदय मिश्रा को घर से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के दौरान भी उदय मिश्रा ने पुलिस पर धौंस जमाने का प्रयास भी किया था। पुलिस के अनुसार विहिप नेता इससे पहले भी कई बार पुलिस से अभद्रता और बदसलूकी कर चुका हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी उदय मिश्रा को जेल भेज दिया है।

SUPPORT TWOCIRCLES HELP SUPPORT INDEPENDENT AND NON-PROFIT MEDIA. DONATE HERE