यूपी में सनसनीखेज वारदात : डकैती डालने घर मे घुसे बदमाश, लूटपाट का विरोध करने पर शादाब की हत्या

स्टाफ रिपोर्टर। TWOCIRCLES.NET

यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक बन रही है। एक तरफ महिलाओं के खिलाफ अपराधों की बेहद शर्मनाक घटनाएं सामने आई तो दुसरी तरफ लूट और हत्या जैसी आपराधिक वारदात भी हो रही है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के अफसर सूबे से अपराध और अपराधियों के ख़ात्मे की हर दिन चर्चा करते हैं मगर सच मुजफ्फरनगर के छपार थाने क्षेत्र में हुई इस गंभीर घटना से सामने आ जाता है। यहां मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के गांव खुड्डा में गुरुवार की रात्रि में डाका डालने घर में घुसे सशस्त्र बदमाशों ने विरोध करने पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है।


Support TwoCircles

यही नही हत्या करने के बाद भी बदमाश हजारों की नगदी और जेवरात लूटकर फरार भी हो गए। घटना के बाद से पुलिस बदमाशों तक नही पहुंच चुकी है, हालांकि एसएसपी मुजफ्फरनगर विनीत जयसवाल का दावा है कि वो जल्दी ही बदमाशों को दबोच लेंगे। घटना के खुलासे के लिए कई टीमें लगी है जिसमे क्राइम ब्रांच भी शामिल है। छपार थाने के जिस खुड्डा गांव में यह वारदात हुई है समाजवादी पार्टी के नेता फरहाद गाड़ा के रिश्तेदार है। फरहाद गाड़ा ने इसे सरकार की नाकाम कानून व्यवस्था का परिणाम बताया है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार अपराधियों में भय की बात करती है मगर यहां तो अपराधी बेखौफ दिखाई देते हैं।

यह घटना अत्यंत गम्भीर है जिससे सनसनी फैल गई है। घटना छपार क्षेत्र के गांव खुड्डा में खामपुर-खोजा नगला मार्ग पर स्थित जरीफ पुत्र असगर के निवास पर हुई है। जरीफ ने घटना के बारे में बताया कि गुरुवार देर रात में उनके घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया था, घर की पिछली दीवार पर सीडी लगाकर व रस्सी पकड आधा दर्जन से अधिक बदमाश घर में घुस गए, बदमाशों ने नीचे सो रहे मुझे व छोटे बेटे गुड्डू को बंधक बना लिया, इसके बाद आठ हजार रुपये लूट लिए। गुड्डू को गन पांइट पर बदमाश ऊपरी मंजिल पर लेकर पहुंचे। वहां पर एक कमरे में भाई असगर का बडा बेटा शादाब अपनी पत्नी आयशा के साथ सो रहा था, दुसरे कमरे में उसकी मां जमसीर व बहन जैनब सोई हुई थी, बदमाशों ने उन्हें भी गन पाइंट पर लेकर घर में रखी हजारों की नगदी, सोने-चांदी के जेवरात व अन्य कीमती सामान लूट लिया। तभी जरीफ ने बंधनमुक्त होकर घर के बाहर जाकर शोर मचा दिया, जिससे डर कर बदमाश छत के रास्ते से भागने लगे, शादाब ने बदमाशों का पीछा किया और एक बदमाश का पैर पकड लिया। जिससे दुसरे बदमाश ने उसे गोली मार दी। बगल के पास गोली लगने से उसकी मौत हो गई।

जरीफ ने बताया कि शादाब की महीने पहले ही शादी हुई थी और हाल ही में सऊदी अरब से आया था। घटना के बाद मौके पर पहुंचे डीआईजी सहारनपुर ने शीघ्र खुलासे का आश्वासन दिया है। पीड़ित के घर विपक्षी पार्टियों के नेतागणों का जमावड़ा लग रहा है और वो दुःख जताने पहुंच रहे हैं। सपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष फरहाद गाड़ा ने बताया कि यह घटना उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का प्रतिबिंब है। घटना के बाद क्षेत्र में भय व्याप्त हो गया है। आखिर पुलिस अधिकारियों को जवाब देना चाहिए कि बदमाशों में जिस भय को होना चाहिए था वो जनता में क्यों है ! घटना के बाद आसपास के इलाके में काफी रोष है !

SUPPORT TWOCIRCLES HELP SUPPORT INDEPENDENT AND NON-PROFIT MEDIA. DONATE HERE