11 अक्टूबर को बिहार में दहेज विरोधी इनामी दौड़ प्रतियोगिता

TwoCircles.net News Desk

पटना : लोक नायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर 11 अक्टूबर 2017 को छात्र जनता दल (यूनाईटेड) द्वारा दहेज विरोधी इनामी दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है.


Support TwoCircles

जनता दल (यूनाईटेड) के कोषाध्यक्ष सह विधान पार्षद रणवीर नन्दन ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि इस प्रतियोगिता में पुरे बिहार से आए छात्र-छात्राएं भाग लेंगे. यह प्रतियोगिता माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दहेज विरोधी अभियान के तहत छात्र-छात्राओं के बीच पहुंचाने के लिए आयोजित की जा रही है. इसलिए प्रतियोगिता का नाम ‘‘दहेज विरोधी इनामी दौड़ प्रतियोगिता’’ रखा गया है.

उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित होने वाले इस प्रतियोगिता में जीते हुए प्रथम विजेता को 21 हज़ार, द्वितीय विजेता को 11 हज़ार, तृतीय विजेता को 5 हज़ार रूपये के अलावा 10 अन्य विजेता को हज़ार रूपये की नगद राशि पुरस्कार स्वरूप दी जाएगी.

छात्र जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल के मुताबिक़, 11 अक्टूबर 2017 को सुबह 6 बजे आयोजित होने वाले इस प्रतियोगिता में छात्रों को पटना के जे.पी. गोलम्बर से एस.पी. वर्मा रोड से डाक बंगला चैराहा होते हुए वीरचन्द पटेल पथ स्थित मिलर हाई स्कूल तक दौड़कर प्रतियोगिता को पूरा करना है.

साथ ही उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले छात्रों को एक फार्म भरवाया जाएगा. जो छात्र फार्म भरेंगे वही छात्र इस प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे. फार्म को बिहार के सभी ज़िलों में भेजा जाएगा. जहां छात्र जनता दल (यूनाईटेड) के ज़िला कार्यालय में फार्म उपलब्ध रहेगा. साथ ही 4 अक्टूबर 2017 को फार्म भरने का अंतिम तिथि छात्र जनता दल (यूनाईटेड) के द्वारा तय की गई है.

SUPPORT TWOCIRCLES HELP SUPPORT INDEPENDENT AND NON-PROFIT MEDIA. DONATE HERE