Home Dalit भीम आर्मी सुप्रीमो चंद्रशेखर ‘रावण’ अस्पताल में भर्ती, प्रशासन पर लापरवाही बरतने...

भीम आर्मी सुप्रीमो चंद्रशेखर ‘रावण’ अस्पताल में भर्ती, प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप

TwoCircles.net Staff Reporter

सहारनपुर : भीम आर्मी के सुप्रीमो चन्द्रशेखर ‘रावण’ की जेल में आज तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें ज़िला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है और ख़तरे से बाहर हैं.

इसे लेकर सहारनपुर में राजनीति शुरू हो चुकी है. इसकी ख़बर मिलते ही भीम आर्मी के समर्थकों का जमावड़ा लगना शुरू हो चुका है. हालात को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

इसी बीच कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने भी अस्पताल में आकर चन्द्रशेखर से मुलाक़ात की और उनका हालचाल जाना. वो आधे तक चन्द्रशेखर के साथ ही रहें.

वहीं चन्द्रशेखर के भाई भगत सिंह ने जेल प्रसाशन पर चन्द्रशेखर की देखभाल को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

उनका कहना है कि जेल में चंद्रशेखर का उत्पीड़न किया जा रहा है और उनके उपचार में जेल प्रशासन की ओर से लापरवाही बरती जा रही है. इससे पहले कहने के बाद भी इलाज नहीं कराया गया, जिससे आज की स्थिति पैदा हुई है.

गौरतलब रहे कि इससे पहले चन्द्रशेखर पर जेल में हमले की ख़बर सामने आई थी. परिवार वालों ने भी आरोप लगाया था कि इसके जान से खिलवाड़ की जा रही है. बल्कि यह भी कहा था कि चन्द्रशेखर को मार देने का साज़िश चल रही है. 

चन्द्रशेखर की देखभाल करने वाले डॉक्टर एस.के. भारद्वाज ने बताया कि चंद्रशेखर अब ख़तरे से बाहर हैं.

डॉक्टरों के अनुसार चन्द्रशेखर को एक सप्ताह से बुखार है, जिसके चलते उनके पेट में दर्द हुआ और फिर सीने में चुभन की शिकायत हुई थी.