मोदी की ‘जल संरक्षण योजना’ के ब्रांड एम्बेसडर बनेंगे नवाज़ुद्दीन

आस मुहम्मद कैफ़, TwoCircles.net

मुज़फ़्फ़रनगर : बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर अपने नाम का डंका बजवाने वाले अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी से प्रभावित होने वाले लोगों की सूचि में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम भी जुड़ गया है. 


Support TwoCircles

केन्द्र सरकार अपनी महत्वकांक्षी व जन-उपयोगी ‘जल बचाओ योजना’ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का चेहरा इस्तेमाल करना चाहती है. नवाज़ुद्दीन इस समय मशहूर लेखक सआदत अली मंटो की ज़िन्दगी पर बन रही एक फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Twocircles.net के साथ बातचीत में उनके भाई फ़ैज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने बताया कि केंद्र सरकार ने इसके लिए उनसे संपर्क किया है.

बताते चलें कि इन दिनों नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का सारा काम उनके भाई फ़ैज़ुद्दीन ही देख रहे हैं. फ़ैज़ुद्दीन अभी दिल्ली में हैं और नवाज़ुद्दीन का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. जैसे ही नवाज़ुद्दीन अपनी फिल्म की शूटिंग से वापस आएंगे तो वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाक़ात करेंगे. , 

फ़ैज़ुद्दीन बताते हैं, इस ख़बर के बाद उनके घर में ख़ुशी का माहौल है. भाई नवाज़ुद्दीन भी इसको लेकर बेहद उत्साहित हैं. वैसे भी यह पूरे क्षेत्र के लिए गर्व की बात है.

ग़ौरतलब रहे कि पिछले साल शिव सेना के विरोध के कारण जब उन्हें मुसलमान होने का हवाला देकर रामलीला में मारीच का किरदार निभाने का मना कर दिया गया था तो केन्द्र सरकार में मंत्री संजीव बालियान ने उनसे मुलाक़ात कर हर संभव सहायता प्रदान करने की बात कही थी.

नवाज़ुद्दीन इससे पहले उत्तर प्रदेश सरकार की किसान बीमा योजना के भी ब्रांड एंबेसडर रहे हैं.

SUPPORT TWOCIRCLES HELP SUPPORT INDEPENDENT AND NON-PROFIT MEDIA. DONATE HERE