टेलर नाज़िर से कपड़े सिलवाने आई थी सपना,भीड़ ने पीट डाला

स्टाफ़ रिपोर्टर।twocircles.net

उत्तर प्रदेश के बरेली में मुस्लिम युवक और युवती पर भीड़ द्वारा हमला करने का मामला सामने आया हैं। बरेली के एक बुटीक में टेलर से मिलने आई लड़की के साथ साथ टेलर की भीड़ द्वारा माब लिंचिंग करने की कोशिश की गई। लड़की के भाई की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। एक आरोपी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया जा चुका हैं बाकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।


Support TwoCircles

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा कस्बे के एक बुटीक सेंटर के टेलर नाज़िर से एक युवती मिलने बुटीक आई थी। दोनों बुटीक के अंदर थे तभी दोनों का प्रेम प्रसंग होने और दुकान में कुछ अश्लील होने मात्र की आशंका पर भीड़ ने उन दोनों को बुटीक से बाहर निकाल कर उन दोनों पर हमला कर दिया। भीड़ ने उन दोनों पर दुकान के अंदर अश्लील हरकत का आरोप लगाते हुए पिटाई करी। पिटाई के दौरान का वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया।

पिटाई के दौरान लड़की हाथ जोड़कर बार-बार बोलती रही, ‘भैया मेरी तो सुन लो, पर भीडतंत्र इतना हावी था कि किसी ने सच्चाई जानने की कोशिश नहीं करी बल्कि भीड़ ने लड़की के कपड़े खींचे। वह रोते हुए भीड़ से ना मारने छोड़ देने की विनती करती रही। वीडियो में लड़की अपना चेहरा दुपट्टे से छिपाती भी दिख रही है लेकिन भीड़ उसका जबरन दुपट्टा हटा रहीं हैं। लड़की अपनी इज़्ज़त बचाकर भीड़ से बचकर भाग रही थी।

लड़की के साथ साथ टेलर नाज़िर की भी जबरन पिटाई करी गई। लड़के को काफ़ी पीटने के साथ साथ लडके के कपड़े तक फाड़ दिए गए। युवक युवती के साथ भीड़ द्वारा अभद्रता और दुर्व्यवहार किया गया। बाद में दोनों को भीड़ से बचाकर बाहर निकाला गया।

इस मामले में पीड़िता लड़की के भाई की तहरीर पर हाफिजगंज थाना में पुलिस ने धारा 323, 504 के तहत मनोज, पंकज, तनु और अजय समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा हैं। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल एक आरोपी को पुलिस ने वीडियो से पहचान के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है बाकि आरोपियों की तलाश जारी है।

SUPPORT TWOCIRCLES HELP SUPPORT INDEPENDENT AND NON-PROFIT MEDIA. DONATE HERE