Home India News हरियाणा के बीजेपी प्रवक्ता की खुलेआम एक समुदाय को धमकी

हरियाणा के बीजेपी प्रवक्ता की खुलेआम एक समुदाय को धमकी

स्टाफ़ रिपोर्टर।Twocircles.net

हरियाणा बीजेपी प्रवक्ता और करणी सेना प्रमुख सूरज पाल अमु एक बार फिर अपने भड़काऊ भाषण को लेकर चर्चा में हैं। हिंदूवादी संगठनों द्वारा गुड़गांव में आयोजित महापंचायत में बीजेपी प्रवक्ता सूरज पाल अमु ने जमकर मुसलामानों के खिलाफ ज़हर उगला। इस दौरान सूरज पाल अमु ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनके परिवार वालों के खिलाफ भी आपत्तिजनक भाषण भी दिया। बीजेपी प्रवक्ता सूरजपाल अमु ने वहां मौजूद लोगों से एक विशेष समुदाय के लोगों को चुन-चुनकर ठोंकने की बात भी कहीं।

बीते रविवार को गुड़गांव स्थित पटौदी के रामलीला मैदान में विभिन्न हिंदू संगठनों द्वारा महापंचायत बुलाई गई थीं। यह महापंचायत धर्म परिवर्तन, लव जिहाद और जनसंख्या नियंत्रण कानून पर चर्चा करने के लिए हिंदू रक्षा दल के बैनर तले बुलाई गई थी। इस महापंचायत में बीजेपी प्रवक्ता और करणी सेना प्रमुख सूरज पाल अमु भी मौजूद थे। बीजेपी प्रवक्ता सूरज पाल अमु ने महापंचायत में जमकर मुसलमानों के खिलाफ जमकर ज़हर उगला, भड़काऊ बयान दिए और वहां मौजूद लोग मुस्लिम विरोधी बातों पर तालियां बजाते रहें। सूरजपाल अमु के भाषण की वीडियो सोशल मीडिया में तैर रहीं हैं।

सोशल मीडिया में मौजूद वीडियो में बीजेपी प्रवक्ता सूरज पाल अमु महापंचायत को संबोधित करते हुए कहते हैं कि अगर देश के अंदर इतिहास बनाना चाहते हो तो, हमें इतिहास बनना नहीं है, हमें इतिहास बनाना है, ना तैमूर पैदा होगा, ना औरंगजेब , बाबर और हुमायूं पैदा होंगे, हम सौ करोड़ हैं और वो सिर्फ बीस करोड़ हैं। सूरजपाल अमु सिर्फ यहीं नहीं रूकें उन्होंने महापंचायत में मौजूद लोगों से एक विशेष समुदाय के लोगों को चुन-चुनकर मारने की बात भी कह डालीं।

बीजेपी प्रवक्ता सूरजपाल अमु ने महापंचायत में भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि अगर भारत हमारी माता है तो पाकिस्तान के हम बाप हैं और ये पाकिस्तानी को हम यहां के घरों में किराए पर मकान नहीं देंगे इनको देश से निकालो, ये प्रस्ताव पास करो। सूरजपाल महापंचायत में कहते हैं कि 1947 में देश आजाद हुआ तो देश के दो टुकड़े हुए, हमने 10 लाख लाशें देखी हैं और आज भी उनकी लाशों से इसकी तुलना नहीं की जा सकती हैं।

सूरजपाल ने महापंचायत में मौजूद युवाओं को भैरों कला गांव स्थित मस्जिद तोड़ने के लिए भड़काते हुए कहा कि जितनी बार भी मस्जिद बनाने की कोशिश हो लोकल लोगों को उसे तोड़ देना चाहिए। सूरजपाल ने अपने भाषण में मस्जिद को नींव से ही खत्म कर देने की बात भी कहीं। साथ ही वीडियो में सूरजपाल अमू युवाओं को ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने के लिए भी कह रहे हैं। सूरजपाल का कहना है कि हर हिंदू युवा को कम से कम 20 बच्चे पैदा करने चाहिए।

भाजपा नेता सूरजपाल अमू ने बालीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनके परिवार के खिलाफ भी भड़काऊ बयान दिए। सूरजपाल अमु ने कहा कि पटौदी में लव जिहाद है और तैमूर को जन्म देने वाले भी पटौदी के हैं। ये लव जिहाद शर्मिला टैगोर के जमाने से होता आ रहा है और इसका बीज पटौदी में ही बोया गया था। सूरजपाल अमू आगे कहते हैं कि पटौदी के लोग आप ही इसे काटोगे और इसलिए आप लोग राजघराने के लोगों का स्वागत बंद करो। ज्ञात है कि पटौदी में फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की पुश्तैनी हवेली है।

हरियाणा भाजपा ने भाजपा प्रवक्ता सूरजपाल अमु के इन भड़काऊ भाषणों को उनका व्यक्तिगत बयान बताया हैं। समाज के एक धर्म विशेष के प्रति ज़हर उगलने वाले सूरजपाल अमु के खिलाफ अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई हैं। यह कोई पहली बार नहीं है जब सूरजपाल अमु ने मुसलमानों के प्रति भड़काऊ भाषण दिए हों मेवात में आसिफ़ माब लिंचिंग के आरोपियों के समर्थन में हुई महापंचायत में भी सूरजपाल ने मुसलमानों के खिलाफ जमकर ज़हर उगला था।

हाल ही में सूरजपाल अमु को हरियाणा बीजेपी ने अपना प्रवक्ता बनाया है। इससे पहले भी सूरजपाल बीजेपी के प्रवक्ता और मीडिया कार्डिनेटर रह चुके हैं। सूरजपाल अमु ने पद्मावत फिल्म को लेकर हुए विवाद में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का सिर धड़ से अलग करने का ईनाम रखा था।